Guest Post

Tech4guru par Guest Post kaise kare

Tech4guru पर हम अच्छी जानकारी प्रदान करते हैं जिससे हम दुनिया के हर एक शहर और गाँव तक हमारी दिये गये जानकारी हर कोई के पास पहुँच सके तो आशा है कि आप भी हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं तो हमें आप Guest Post कर सकते हैं जिससे आप हमारे और लोग के बीच एक अच्छा attractive बन पायेगे इसलिये आप हमारी Teams & condition को फोलो करना पडेंगा इस के लिये आप नीचे दीये गये शर्तें और कंन्डिशन पढे।
अगर आपका कोई ब्लॉग या वेबसाइट है और आप हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं तो “Guest post” एक ऐसा ज़रिया है की आप सीधे हमारे साथ जुड़ सकते हैं और आपको कुछ ना कुछ अच्छा फायदा (Benefits) मिलने वाला है इससे आपके ब्लॉग का अच्छा ट्रैफिक और अच्छे विजिटर मिलेगे।

Guest Page submit Kaise kareTech4guru की Teams & Condition

  • 1. जिस वारे में आप लिखकर हमें Guest Post करने वाले हैं तो ये हमारे ब्लॉग या वेबसाइट से रिलेटिव हो।
  • 2. हम वो ही आर्टिकल Accept करेगे जो किसी भी ब्लॉग या वेबसाइट पर published नहीं किये हो मतलब की आप किसी ब्लॉग या वेबसाइट से पोस्ट काॅपी करके हमें नहीं कर सकते हैं।
  • 3. आपका लिखा हुआ आर्टिकल हिन्दी Language में या आप थोडे इंग्लिश भी words में होना चाहिये और English Font (Hinglish) में होना चाहिये जैसे की हम हमारे सभी पोस्ट में लिखे हुए हैं।
  • 4. आपके लिखे हुए पोस्ट में Edit या बदलाव करने की पूरी स्वतंत्रता हमें है।
  • 5. अगर आप हमारे ब्लॉग या वेबसाइट Tech4guru को अपने मन से चाहते हैं तो आप किसी भी पोस्ट को promotion के नहीं बल्कि Tech4guru के एक अच्छे Readers की हैसियत से आप लिख सकते हैं।

Guest Post Quality kaisi honi chahiye

    • 1. आप जिस भी Topics पर लिख रहे हैं उसके वारे में आपको पूरी तरह से जानकारी होनी चाहिये और आप उस Topics के वारे में दिल से समझाये।
    • 2. Boring Keywords का इस्तेमाल ना करे और एक ही word’s बार बार Repeat नहीं करना है और कम शब्दों में ही समझाने की कोशिश करे जिससे आप एक अच्छा Content लिख पायेगें।
    • 3. अगर आप Tech4guru पर पोस्ट लिख रहे हैं तो पहले हमारे लिखे हुए पोस्ट को जरूर देख ले और उसी ही Layout में लिखने की कोशिश करे।
    • 4. अगर आप पोस्ट लिखते है तो उससे पहले हमारे साथ सलाह ले ले….जिससे हम आपकी पूरी तरह से सहायता कर सके। तो हमारे साथ जुड़ने के लिये Facebook Account पर पूछ सकते हैं।
    • 5. आपके द्वारा लिखा हुआ आर्टिकल कम से कम 800 से अधिक Words में होना ज़रूरी है और ध्यान रहे की ये post Tech4guru के Readers के लिये Really Helpful हो।

Guest Post Se Aapko Kya Faida (benefits)

1. अगर आपकी वेबसाइट या ब्लॉग हैं तो उसका आप URL Address या (Link 🔗) ब्लॉग पोस्ट में दे सकते हैं जिससे आपके ब्लॉग का ट्रैफिक अच्छा मिलेगा।
2. आपका नेम या Facebook Page का Link Address दाल सकते हैं।
3. आपको एक महत्वपूर्ण Backlinks मिलने वाला है जिससे आपके ब्लॉग का अच्छा ट्रैफिक मिलने लगेगा।
4. सबसे बडी ये बात है जो किसी की मदद करना चाहता है उसके लिये बहुत गौरव की बात है।

Tech4guru par Guest Post Kaise Submit Kare

Tech4guru पर आप Guest Post करना चाहते हैं तो बहुत ही Easy Step है आप अपने Article को लिखकर हमें Email Address पर Mail ✉ भेज सकते हैं इसलिये आप हमारे नीचे दीये Contact Form को Fill कर सकते हैं।

Content form Fill करके Submit करे जिससे हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे।

[user-submitted-posts]

[su_heading size=”15″]Email Address : [/su_heading]

admin@tech4guru.com
आप ईमेल 📧 पूरा अपना नाम, पता और इमेज और पोस्ट के वारे में पूरी जानकारी दे सकते हैं आप अपना मोबाइल नंबर जरुर दे Thanks you,….

आपको कोई भी परेशानी हो तो आप हमसे [su_button url=”https://facebook.com/tech4guru/” size=”6″ icon=”icon: external-link-square”]FB Page[/su_button] पर massage कर सकते हैं।